सोमवार अष्टमी के उपाय प्रदीप मिश्रा | Somwar ashtmi ke upay Pradeep Mishra

हेलो तो समाज के इस पोस्ट में मैं आपको सोमवार की अष्टमी के उपाय प्रदीप मिश्रा के बारे में बताने वाला हूं दोस्तों प्रदीप मिश्रा एक शिव पुराण कथा वाचक है इनकी शिव पुराण कथा आस्था चैनल पर आती है जो कि दर्शक काफी देखते हैं इस कथा में यह भी काफी सारे उपाय बताते रहते हैं अगर किसी व्यक्ति का कोई काम नहीं बन रहा है तो शिवपराण की इस उपाय को करके उनका काम जरूर बनता है।


इसलिए उसकी इस पोस्ट में मैंने आपको प्रदीप मिश्रा जी द्वारा बताया कि काफी सारे उपाय में से एक सोमवार की अष्टमी को अगर आपका कोई काम नहीं बन रहा है तो क्या किया जाए कि जिससे की आपका काम सफल हो जाए इसके बारे में बताने वाला हूं।

सोमवार अष्टमी के उपाय प्रदीप मिश्रा 

दोस्त प्रदीप मिश्रा जी द्वारा शिव पुराण में बीच-बीच में काफी सारे उपाय बताते रहते हैं वैसे तो यह उपाय इन्होंने काफी समय पहले ही बता चुके हैं लेकिन आपको इसके बारे में नहीं पता तो मैं आपको बताने वाला हूं।


तो दोस्तों अगर आपका कोई काम नहीं बन रहा है तो आप सोमवार की अष्टमी वाले 31 चावल का दाना, 31 मूंग का दाना और 31 बेलपत्र लेकर शंकर जी के मंदिर में जाएं और 31 चावल के दाने को मंदिर की दहलीज में रख दें और फिर 31 मूंग के दाने को नंदी के पैर के पास रख दे जो नंदी का पैर ऊपर रहता है उस पैर के पास रख दे। और जो 31 बेलपत्र होगा उसे अशोक सुंदरी वाली जगह में अपनी कामना करते हुए रख दे। आपका काम जरूर सफल हो जाएगा।


तो दोस्तो प्रदीप मिश्रा जी के द्वारा शिव पुराण कथा में काफी सारे उपाय बताते रहते हैं जिसमें आपको किसी भी समस्या है तो आप उस उपाय को जरूर करके देखें आपको आने वाले कुछ दिनों के अंदर जरूर लाभ मिलेगा इसलिए आज की इस पोस्ट में मैंने आपको सोमवार की अष्टमी के उपाय के बारे में बताया है।





अन्य पोस्ट 

Leave a Comment