शराब छुड़ाने का उपाय प्रदीप मिश्रा | sharab chhudaane ke upay Pratik Mishra

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में शराब छुड़ाने का उपाय प्रदीप मिश्रा के बारे में बताने वाला हूं दोस्तों प्रदीप मिश्रा एक अंतरराष्ट्रीय शिव पुराण कथा वाचक है इनकी शिव पुराण कथा आस्था भजन पर आते ही रहती है।


जिसमें यह में काफी सारे उपाय बताते रहते हैं इन उपायों को करके लोगों की जो भी समस्या होती है वह दूर हो जाती है इसलिए आज की इस पोस्ट में मैं आपको जो व्यक्ति काफी शराब पी रहे हैं और वह नहीं छोड़ रहा है तो प्रदीप मिश्रा जी के द्वारा शराब छुड़ाने के ऐसे कौन से उपाय बताए गए हैं इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाला हु।


कि आप उन उपायों को करके आपके घर में जो भी व्यक्ति काफी शराब पी रहे हैं उनसे उनको उनसे यह छुड़वा सके।


तो दोस्तों पंडित प्रदीप जी मिश्रा जी के द्वारा शिव पुराण में काफी सारे उपाय आज अक्सर बताते रहते हैं जिसमें आप अपने शरीर से संबंधित जैसे की समस्या है या फिर आपका कोई भी काम नहीं बन रहा है तो आप शंकर जी पर कुछ विशेष तरह के पूजा विधि कीजिए उसके बाद आपका काम सफल होने लग जाएगा इसीलिए आज मैं आपको इन सभी आयोग के बारे में बताने वाला हूं।


शराब छुड़ाने का उपाय प्रदीप मिश्रा

प्रदीप मिश्रा जी के द्वारा बताए गए उपाय के लिए आपको 21 नीम की ठंडी 21 काली मिर्च 21 लोगों को हनुमान जी के मंदिर में 21 दिन तक रखना है फिर उसे उठाकर ले आना है और आधा लीटर पानी में गर्म करना है जब पानी आधा हो जाए तो उस पानी को सब्जी भी मैं मिला मिला कर 21 दिन तक देना है फिर 21 दिन बाद शराब छूट जाएगा।


दोस्तों प्रदीप मिश्रा जी के द्वारा और भी काफी सारे उपाय शिवपुराण में बताते ही रहते हैं इसलिए हम इस ब्लॉग के माध्यम से उन सभी उपायों को बताते रहते हैं और नीचे दिए गए लिंक में और भी काफी सारे उपाय के बारे में जान सकते हैं।



अन्य पोस्ट 

Leave a Comment