सपने में मरे हुए पिता को देखना | sapne mein mare huye pita ko dekhna

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आपको सपने में मरे हुए पिता को देखना का क्या अर्थ होता है। इसके बारे में आपको बताने वाला हूं दोस्तों अगर नहीं पिता की मृत्यु अभी फिलहाल में हुई है या फिर काफी समय पहले हो चुकी है।


लेकिन अक्सर आपको वह सपने में दर्शन देती रहते हैं और आपसे कुछ कहना चाह रही हैं ऐसा आपको लगता है तो इन सभी सपनों का मतलब है जरूर होता है आपको किसके बारे में जरूर जाना चाहिए क्योंकि वह आपसे कुछ कह रही है याद तो वह अपने बारे में कह रहे हैं या तो और कुछ कहना चाह रहे हैं।


तो दोस्तो इनसे भी प्रकार के सपनों का मतलब हमारे असल जिंदगी में होता ही है अगर आप भी अपने मरे हुए पिता को अक्सर देखते हैं या फिर अलग-अलग समय में देखते रहते हैं बार-बार देखते रहते हैं तो हो सकते हैं।


कि आपके बिना जी आपसे कुछ कहना चाह रही है या तो इनकी इच्छा अभी तक पूरी नहीं हुई है फिलहाल आज की इस पोस्ट में मैं आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं।


सपने में मरे हुए पिता को देखना | sapne mein mare huye pita ko dekhna 

तो दोस्तों अगर आप भी सपने में अपने मरे हुए पिताजी को देख रही है तो हो सकता है कि उनकी कुछ इच्छा अधूरी रह गई हो तो आपसे कुछ कहना चाह रही है अगर उन्होंने आपसे कुछ कह रखा था तो उस काम को जरूर पूरा करें और इनकी इच्छा को जरूर पूरा करें। 


आप जरूर और यह बात को गौर करें कि अक्सर वह आपसे क्या कहना चाह रहे हैं या तो फिर आप उनका पसंद का काम अब तक नहीं किए हैं या फिर अच्छे से नहीं किए हैं तो उसके बारे में जरूर विचार करें आप अपने पिताजी के नाम पर काफी सारी वस्तुएं पंडित जी को दान दे सकते हैं।


सपने में मरे हुए पिता को बीमार देखना

तो दोस्तों अगर आप सपने में मेरे पिताजी बीमार होते हुए दिख रहे हैं तो हो सकता है कि उनका काम ठीक से नहीं हुआ है इसके लिए आप अपने पंडित जी से बात कर सकते हैं और उन्हें इतनी के कुछ मनपसंद चीज दोस्तों को दे कर सकते हैं।


सपने में मरे हुए पिता को खुश देखना

तो दोस्तों पर आपको आपकी मेरी भी पिताजी के सपने बार-बार आ रहा है जिसमें को काफी खुश नजर आ रहे हैं तो आप से वह काफी पसंद है उनकी जाने के बाद आप हमको शनिवार को पूरी तरह अच्छे से संभाल रही है यह देखकर काफी खुश हैं।


अन्य पोस्ट 


Leave a Comment