सपने में खुद को देखना | Sapne me Khud ko Dekhna

हेलो दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको सपने में खुद को देखना कैसा होता है यह बताने वाला हूं दोस्तों अक्सर हम सपने में काफी सारी दृश्य देखते रहते हैं जिसमें से काफी सारे सपने हमें खुशहाली देने वाले होते हैं और कुछ ऐसे सपने होते हैं जिससे हमें काफी डर लगता है।


लेकिन इसे मन ही मन सोच रहे थे कि यह सपना सच में  हो जाए लेकिन अगर आप सपने देख रहे हैं और सपने में खुद को ही देख रहे हैं कुछ भी काम करते हुए तो यह सपना आपका सच हो गया अब इसके बारे में आप जाना नहीं चाह रहे हैं तो आज की इस पोस्ट में आप किसी के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं।


दोस्तों वैसे तो हमें सपने में भगवान या फिर उनकी पूजा करते या फिर उनकी सेवा करते या तो उन्हें जल चढ़ाते हुए दिख जाए तो यह हमारे लिए काफी अच्छा होता है क्योंकि इस प्रकार का सपना देखना हमारी किस्मत चमका सकता है।


क्योंकि भगवान हर किसी को दर्शन नहीं करते देते हैं अपने सच्चे भक्तों को ही दर्शन देते हैं लेकिन इसके अलावा आपको अगर कोई भी दृश्य दिखता है तो यह आपके लिए शुभ अशुभ दोनों ही प्रकार के हो सकते हैं।


इसलिए अगर आपके सपने में अपने आप को खुद को देख रहे हैं तो यहां आपको का आने वाला समय कैसा होगा इसके बारे में पूर्ण अंदेशा हो सकता है इसलिए आज की इस पोस्ट में मैं आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं।


सपने में खुद को देखना

दोस्तो सपने में खुद को देखन काफी शुभ होता है इससे आप अपना आने वाले समय काफी खुशहाल बीतेगा ऐसा मान सकते हैं दोस्तों आपका आने वाले समय में आपको काफी मान सम्मान मिलेगा ऐसा मान मिल सकते हैं।


इसके अलावा अगर आप व्यापार कर ररहे हैं तो आपको व्यापार में काफी तरक्की होगी ऐसा मान सकते हैं इसके अलावा अगर आप नौकरी की तैयारी कर रही हैं तो आपको नौकरी भी लग सकती है।


तो वैसे तो यह निर्भर करता है कि आप सपने में अपने आप को किस प्रकार देख रही हैं जैसे कि आप सपने देख रहे हैं और अपने आप को शीशे में देख रहे हैं तो इसका अलग अर्थ होने वाला है जैसा कि नीचे दिया गया है आप इससे यहां से पढ़ सकते हैं।


सपने में खुद को शीशे में देखना

दोस्तों सपने में अगर आप खुद को शीशे में देख रहे हैं तो इससे यह होता है कि आपको मान सम्मान और वैभव की प्राप्ति होने वाली है आपका आने वाले समय काफी अच्छा होने वाला है।


वैसे तो सपने में हम अपने आप को अलग-अलग कार्य करते हुए देख सकते हैं जैसे कि सपने में हम अपने आप को कार्य करते हुए बैठे हुए खड़े हुए सोते हुए खेलते हुए कहीं जाते हुए अलग-अलग प्रकार से देखते ही रहते हैं 


लेकिन सभी को अलग-अलग होते हैं सभी का अर्थ एक समान नहीं होते हैं जिसमें से काफी सारी बातें शुभ होती है और काफ सारी बातें ऐसी होती है अगर आपको इस प्रकार का सपना दिखाई देता है तो यह आपके लिए काफी सारा अच्छा साबित होने वाले हैं आपको आने वाले समय में काफी अच्छा धन लाभ होने वाला है।


अन्य पोस्ट 

Leave a Comment