सपने में देवी देवताओं की मूर्ति देखना | sapne me Devi devtaon ki murti dekhna

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आपको सपने में देवी देवताओं की मूर्ति देखना के बारे में बताने वाला था दोस्तों अगर आपको भी सपने में देवी देवताओं की मूर्ति दिखती है तो उसका असली जिंदगी में कुछ अलग होता है इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाला हु।




सपने में देवी देवताओं की मूर्ति देखना | sapne me Devi devtaon ki murti dekhna 


वैसे तो भगवान के देखना सपने में काफी शुभ माना जाता है अन्यथा किसी भगवान की सच्ची में से तुझे कोई नहीं है तो वह है मेरी तेरी दिखाई देते हैं क्या मतलब है कि आप खुश हैं दोस्तों अगर आप भी भगवान को सच्चे दिल से पूजा करते हैं तो वह आपको कभी ना कभी सपन में होते हैं।

इसका मतलब काफी शुभ होता है क्यों को भगवान हर कैसी को सपने में दिखाई नही देते है।

अगर आपके सपने में देवी दुर्गा मां दिखाई देती है तो इसका मतलब।।To see Goddess Durga Maa in the dream

तो दोस्तों देवी मां की तस्वीर या फिर मूर्ति बहुत ही कम लोगों को हमें सपने में देखने को मिलती है अगर भगवान की कृपा होती है तभी हमें यह सभी चीजें हमें सपने में दिखाई देती है अगर आपको सपने में देवी दुर्गा मां की तस्वीर दिखाई दे रही है तो यह बहुत ही शुभ होता है और आपके आने वाले समय में हर काम में सफल होते जाएंगे आपको परेशानियों से छुटकारा मिलने वाला है इसके अलावा आपको कुछ शुभ समाचार प्राप्त होने वाले हैं।


सपने में भगवान शिव की शिवलिंग देखने का मतलब।।Meaning of seeing Lord Shiva’s Shivling in dream


देवों के देव महादेव को कहा जाता है भगवान भोलेनाथ सभी भक्तों की इच्छा जरूर पूरी करते हैं अगर आपको सपने में भगवान शिव का शिवलिंग दिखाई देते जहां काफी अच्छा होता है इसका मतलब काफी शुभ होता है इससे आपके आने वाले समय में सारी समस्याओं का हल हो जाएगा और आपको आने वाले समय में काफी धन लाभ होने वाला है।

सपने में भगवान श्रीकृष्ण को देखने का मतलब।।Meaning of seeing idol of Lord Krishna in dream


दोस्तों अगर आपको सपने में भगवान श्रीकृष्ण दिखाई देते हैं तो इसका मतलब बहुत ही शुभ होता है इसका मतलब यह है कि आपके आने वाले समय में कुछ आप भी करीबी मित्र आपके लिए अच्छा साबित हो सकते हैं जो कि आपको आने वाले समय में अधिक लाभ देंगे।


सपने में भगवान श्री राम की मूर्ति या तस्वीर देखने का मतलब।। Sapne mein bhagwan Shri Ram ki Pratima dekhna


यदि आपको अपने सपने में भगवान श्रीराम की प्रतिमाएं मूर्ति या तस्वीर देखते हैं तो इस प्रकार का सपना भी शुभ होता है। 


सपने में भगवान श्री गणेश जी को देखना।। Riddhi Siddhi Vinayak bhagwan Shri Ganesh Ji ka Sapna dekhna


यदि आप अपने सपने में भगवान श्री गणेश जी की मूर्ति या तस्वीर देखते हैं तो इससे आपको धन, वैभव, मान सम्मान, सुख शांति, अपार धन की प्राप्ति और आपके सभी रुके हुए कार्य जल्द से पूरे होंगे। इस प्रकार का सपना यदि आपके परिवार का कोई सदस्य देखता है तो आपके परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम होने की उम्मीद होती है


सपने में हनुमान जी। बालाजी की मूर्ति देखना।। Sapne mein Hanuman ji ki Murti dekhne ka matlab


यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में हनुमान जी को मुस्कुराते हुए मुद्रा में देखता है तो उसके जीवन में सब कुछ मंगल ही मंगल होने वाला होता है। इसके अलावा पवन पुत्र हनुमान जी को वायु वेग यानी हवा में उड़ने का सपना देखते हैं तो आपका कारोबार बढ़ने वाला होता है और आपको नहीं नई उपलब्धियां प्राप्त होने वाली होती है


माता श्री लक्ष्मी जी की मूर्ति का सपना देखना।। Sapne mein Mahalaxmi ki Murti dekhna

दोस्तों अगर आप ने सपने में लक्ष्मी जी की मूर्ति देखी है तो आप के समय में काफी सारा धन लाभ होने वाला है इसके अलावा अगर आप नौकरी कर रहे हैं तो इसमें आपको तरक्की भी सकती है आपकी कारोबार में तरक्की नहीं सकती है आपको अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है क्योंकि धन की देवी लक्ष्मी जी है।

अन्य पोस्ट 

गर्भवती महिला सपने में शिवलिंग देखना 


एक टिप्पणी भेजें

Post a Comment (0)

और नया पुराने

ads

ads